Instagram Par Followers Kaise Badhaye? 2022

दोस्तो अगर आप्भी Instagram Par Followers बढ़ाना चाहते हो और आपको नही पता है को Instagram Par Followers कैसे बढ़ाते है और आप जानना चाहते हो की Instagram Par Followers Kaise Badhaye । तो दोस्तो मैं आपको बता दु की आप बिलकुप सही आर्टिकल को पढ़ रहे हो क्यू की दोस्तो आज के इस आर्टिकल में मैं आपको कुछ ऐसे 2022 के सबसे आसान तरीको के बारे में बताने वाला हु और कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बताने वाला हु जिसके बारे में आप जान कर बहुत आसन तरीके से Instagram Par Followers बढ़ा सकोगे ।

तो दोस्तो अब चलिए ज्यादा समय बरबाद न करते हुए मैं आज के इस आर्टिकल को सुरु करता हु और मैं आपको बताता हु की आप Instagram Par Followers Kaise Badhaye इसके बारे में । मगर दोस्तो इसके बारे में बताने से पहले मैं आपसे एक बात बोलना चाहूंगा की अगर आपने मेरे एक आर्टिकल को न्यू पढ़ा है जिसमे की मैंने आपको बताया है एक सबसे बेस्ट वेबसाइट के बारे में जिससे की आप बहुत जल्दी काफी सारे Instagram Par Followers बढ़ा सकते हो । तो आप अभी जाकर उस आर्टिकल को पढ़ ले ताकि आपको सबसे बेस्ट वेबसाइट के बारे में पता चल जाए जिससे की आप बहुत जल्दी काफी सारे Instagram Par Followers बढ़ा सकते हो ।

दोस्तो उस आर्टिकल का लिंक आपको नीचे मिल जाए आपको उसपर क्लिक कर के दूसरे आर्टिकल को पढ़ सकते हो और जान सकते हो सबसे बेस्ट वेबसाइट के बारे के जिससे की आप Instagram Par Followers बढ़ा सकते हो ।

Instagram Par Followers Kaise Badhaye?

दोस्तो सबसे पहले तो मैं आपको ये बता दु न की Instagram Par Followers बढ़ाने के बहुत सारे अनगिनत तरीके है क्यू की दोस्तो बहुत सारे ऐसे एप्लीकेशन और वेबसाइट आ चुकी है अभी के समय में जिससे की आप Instagram Par Followers बढ़ा सकते है ।

और दोस्तो इसलिए मैं कह रहा हु Instagram Par Followers बढ़ाने के अनगिनत तरीके है और दोस्तो में आपको बता दु की आपको खबराने के कोई जरुरत नहीं है क्यू की दोस्तो आज के इस आर्टिकल में न मैं आपको अभी नीचे उन सभी में से सबसे बेस्ट और आसन तरीके के बारे में बताने वाला हु जिससे की आप Instagram Par Followers बहुत जल्दी और बिलकुल रियल और एक्टिव फॉलोअर्स बढ़ा सकते हो ।

जो की दोस्तो कभी भी डाउन नही होंगे तो दोस्तो चलिए अब मैं आपको एक एक करके उन सभी बेस्ट ऐप्स और वेबसाइट के बी में बताता हु जिससे की Instagram Par Followers बढ़ा सकते हो ।

Instagram Par Followers Kaise Badhaye? Best Mathod

दोस्तो Instagram Par Followers बढ़ाने का जो सबसे पहला और सबसे बेस्ट तरीका है जिससे की आप Instagram Par Followers बढ़ा सकते हो वो भी बिलुल रियल और एक्टिव फॉलोअर्स जो की दोस्तो कभी भी डाउन नही होने वाले है वो दोस्तो एक आप से है जिसका नाम है Top Follow । और दोस्तो मैं आपको बता दु की ये आज के इस आर्टिकल का और मेरे नजर में सबसे बेस्ट और आसन तरीका है जिससे की आप Instagram Par Followers बढ़ा सकते है ।

क्यू की दोस्तो इस एप में आपको केवल एक Fake Instagram I’d से लॉगिन हो जाना होता है और उसके बाद आपको इस एप में Coins Collect करने पढ़ते है जो की बहुत आसन काम है । और मैं आपको अभी नीच भी बताऊंगा की आपको इस एप के Coins कैसे कलेक्ट करने है ।

और उसके बाद दोस्तो जब आप इस एप में बहुत सारे Coins Collect कर लेते है तो उसके बाद आप उन सभी Coins को Instagram Followers में Convert करके अपने इंस्टाग्राम id पर भेज सकते हो जिससे की आपका Instagram Par Followers बढ़ जायेंगे । तो दोस्तो चलिए मैं आपको बताता हु की आपको इस एप का यूज कैसे करके Instagram Par Followers बढ़ाना है ।

Top Follow app से Instagram Par Followers Kaise Badhaye?

दोस्तो आपको Top Follow ऐप से Instagram Par Followers बढ़ाने के लिए सबसे पहले तो इस एप को डाउनलोड कर लेना है जो की आपको गूगल पर आसानी से मिल जायेगा । और उसके बाद आपको एक एक करके नीचे के सभी स्टेप्स को फॉलो करना है और उसके बाद आप इस एप से Instagram Par Followers बढ़ा लोगे ।

Step 1 :- दोस्तो आपको Top Follow app को डाउनलोड करने के बाद आपको इस एप को ओपन करना है और जब आप इसे ओपन करेंगे तो आपको होम स्क्रीन पर ही लॉगिन का ऑप्शन मिल जायेगा जिसपर आपको क्लिक करके एक फेक इंस्टाग्राम id से लॉगिन हो जाना है ।

और दोस्तो आपको इस एप में लॉगिन होने से पहले आपको अपने फेक इंस्टा id में प्रोफाइल पिक्चर ऐड कर लेना है और दो पोस्ट कर लेने है और उसके बाद ही आपको इस एप के लॉगिन होना है फेक इंस्टा id से । और अगर आप ये सब नहीं करते हो तो आप इस एप में लॉगिन नही हो पाएंगे इसलिए दोस्तो आपको सबसे पहले अपने फेक आईडी ने ये सब कर लेना है और उसके बाद ही लॉगिन करना है ।

Step 2 :- जब आप इस एप में लॉगिन हो जायेंगे उसके बाद आप task वाले ऑप्शन पर पहुंच जायेंगे जहा पर आपको कुछ टास्क को पूरा करना होगा जैसे की किसी दूसरे को फॉलो करना और लाइक करना और उसके बाद ही आप इस ऐप में Coins Collect कर पाओगे जिससे की आप Instagram Par Followers बढ़ा सकते हो ।

दोस्तो आपको इस एप में टास्क को पूरा करने ने लिए आपको टास्क वाले स्क्रीन पर एक स्टार्ट का बटन मिलेगा जिसपर आपको क्लिक करना है और उससे पहले आपको ये सिलेक्ट कर लेना है की आप टास्क को कैसे पूरा करना चाहते है फॉलो करके या लाइक करके जो की आप उपर मिल जायेगा और उसके बाद स्टार्ट वाले बटन पर क्लिक कर देना है । और उसके बाद ऑटोमैटिक फॉलो या फिर लाइक होने लगेंगे और आपके अकाउंट में Coins बढ़ने लगेंगे । और जब आपके अकाउंट में कोइंस हो जायेंगे उसके बाद आपको नीचे वाले स्टेप को फॉलो करना है ।

Step 3 :- अब दोस्तो आपको Instagram Par Followers बढ़ाने के लिए टास्क वाले ऑप्शन के लेफ्ट साइड में तीन नंबर पर एक फॉलोअर्स का ऑप्शन मिलेगा जिसपर आपको क्लिक करना है  और उसके बाद आपसे इंस्टाग्राम यूजरनेम पूछा जायेगा की आप किस यूजरनेम पर फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते है तो आपको वहा पर अपना इंस्टाग्राम यूजरनेम डाल देना है जिसपर आप फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते है । और उसके बाद आपको वहा पर बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेंगे जिसमे आपको सिलेक्ट करने है की आप कितना फॉलोअर्स चाहते है और उसके बाद आपको उसपर क्लिक कर देना है ।

दोस्तो मैं आपको बता दु की आपको इस एप में 80 Coins के 10 फॉलोअर्स मिलते है और सबसे छोटा प्लान इस एप में यही है इसलिए आपको सबसे पहले 80 coins कलेक्ट करना है जो की आप टास्क को पूरा करके कर सकते है और जिसमे आपको कुल 1 से 2 मिनट का समय लगेगा ।

दोस्तो जब आपके पास जब 80 या उससे ज्यादा coins हो जायेंगे उसके बाद आपको फॉलोअर्स वाले ऑप्शन पर आ जाना और उसके बाद आपको अपना यूजरनेम डाल कर आप जितना फॉलोअर्स चाहते है उसपर क्लिक कर देना है और उसके बाद आपके Instagram Par Followers बढ़ जायेंगे ।

Also Read…

आपको इस एप में फॉलोअर्स बढ़ाने में बिलकुल भी समय नहीं लगेगा क्यू की आप इस एप के बहुत जल्दी Coins Collect कर सकते हो और उस coins को Instagram Followers में कन्वर्ट्स कर के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भेज सकते हो ।

Leave a Comment