Time Bazar Day Chart | Time Bazar Day Penel Chart

Time Bazar Day Chart

दोस्तों इस लेख के माध्यम से हम आपको Time Bazar Day Chart क्या होता है टाइम बाजार डे चार्ट किसे कहते हैं टाइम बाजार डे चार्ट ओपन टाइम टाइम बाजार डे चार्ट लीक जोड़ी/Time Bazar Day Chart Leak Jodi टाइम बाजार डे चार्ट डाउनलोड टाइम बाजार डे चार्ट गेसिंग/Time Bazar Day Chart Guessing नंबर टाइम बाजार डे चार्ट रिजल्ट टाइम की जानकारी देने वाले हैं। दोस्तों टाइम बाजार डे सट्टा मटका/Satta matka के अंतर्गत खेले जाने वाला एक जुए का गेम है दोस्तों यह खेल ताश के पत्तों पर आधारित होता है तथा इस खेल को खेलने वालों की संख्या हजारों में है क्योंकि टाइम बाजार डे सट्टा मटका एक प्रमुख गेम है जो कि विभिन्न शहरों में खेला जाता है,

दोस्तों इस लेख के माध्यम से हम आपको यह बताना चाहते हैं कि किसी भी प्रकार का सट्टा मटका/Satta Matka गेम खेलना गैर कानूनी खेल है, तथा इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति को तथा इस खेल को प्रोत्साहन देने वाले व्यक्ति को सजा तथा जुर्माना दोनों हो सकता है इसलिए इस खेल को नहीं खेलना चाहिए इसलिए के माध्यम से हम आपसे आग्रह करना चाहते हैं यदि आप भी किसी प्रकार का सट्टा मटका/Satta Matka गेम खेलते हैं खेल खेलना बंद कर दीजिए क्योंकि इस खेल को खेलने से आपके धन की तथा समय की हानि होती है इस खेल के अंदर विजेता के रूप में 1 गुना राशि लगाने पर 90 गुना राशि विजेता के रूप में दी जाती है,

इसलिए लोग इसे लालच में आकर खेलते हैं किंतु यह राशि विजेता अंक को ही दी जाती है इसलिए इस खेल में वित्तीय जोखिम की संभावना सबसे अधिक होती है लोग जीतने के लालच में अक्सर इस खेल को ज्यादातर खेलते हैं। दोस्तों इस लेख के माध्यम से जानते हैं यह खेल कैसे खेला जाता है दोस्तों इस खेल के अंदर ओपन डेस्क नंबर तथा क्लोज डेस्क के नंबर के आधार पर यह खेल खेला जाता है तथा यह पूरा गेम ताश के पत्तों पर आधारित होता है।

Time Bazar Day Chart Result

दोस्तो टाइम बाजार डे सट्टा मटका का रिजल्ट/Time Bazar Day Chart Result कैसे निकाला जाता है इसकी जानकारी भी इस लेख के माध्यम से हम आपको देने वाले हैं दोस्तों सबसे पहले ओपन डेस्क के के समय ताश के 220 पत्ते मटके के अंदर डाले जाते हैं और उनमें से तीन ताश के पत्ते निकाले जाते हैं जिन्हें ओपन पाना भी कहा जाता है इन तीन ताश के पत्तों को जोड़ने पर जो संख्या निकल कर आती है उस जोड़ी निकाली जाती है फिर यह प्रक्रिया क्लोज डेस्क/Close Desk के समय दोबारा दौराई जाती है फिर दोबारा 220 ताश के पत्ते एक मटके के अंदर डाले जाते हैं और इनमें से तीन ताश के पत्ते निकालने जाते हैं,

जिसे क्लोज पाना के नाम से जाना जाता है दोस्तों इन तीन ताश के पत्तों को जोड़ने पर जो संख्या निकल कर आती है ओपन के समय जो संख्या निकल कर आई थी तथा क्लोज डेस्क के समय जो संख्या ताश के पत्तों को जोड़ने के समय निकलती है उससे जोड़ी निर्धारित की जाती है और इस जोड़ी को रिजल्ट भी कहा जाता है दोस्तो टाइम बाजार डे सट्टा मटका का रिजल्ट/Result इंटरनेट पर भी अपडेट किया जाता है यह कौन अपडेट/Update करता है तथा सट्टा मटका को कौन चलाता है इसकी जानकारी आज तक किसी को नहीं है क्योंकि यह खेल पूरी तरह से गैर कानूनी खेल है तथा इस खेल को चोरी छिपे खेला जाता है।

Time Bazar Day Chart Download

टाइम बाजार डे चार्ट डाउनलोड/Time Bazar Day Chart Download करने के लिए विभिन्न प्रकार की वेबसाइट इंटरनेट पर उपलब्ध हैं दोस्तों जैसे ही आप इंटरनेट पर जाकर गूगल/Google के सर्च बॉक्स पर टाइम बाजार डे चार्ट डाउनलोड सर्च करते हैं तो ऐसी बहुत सारी डिस्प्ले पर वेबसाइट तो हो जाती हैं जो सट्टा मटका का चार्ट तथा रिजल्ट अपडेट/Result Update करती हैं दोस्तों किसी भी प्रकार का सट्टा मटका /Satta Matka गेम खेलना गैरकानूनी है फिर भी इंटरनेट पर इसके रिजल्ट Update किए जाते हैं अब आप समझ सकते हैं कि इस खेल में कितनी बड़ी रिटर्न होगी जो इस खेल को चोरी-छिपे इतने बड़े स्तर पर खेला जाता है,

दोस्तों यह खेल 40 के दशक में मुंबई/Mumbai से स्टार्ट हुआ था और जो आज तक रुकने का नाम नहीं ले रहा है समाज कल्याण के लिए सरकार के द्वारा विभिन्न प्रकार के सट्टा मटका को प्रतिबंधित करने के लिए विशेष कानून बनाए गए हैं फिर भी यह खेल चोरी-छिपे बड़े स्तर पर खेला जा रहा है दोस्तों इस लेख के माध्यम से हम आपको आपसे यह निवेदन करना चाहते हैं कि किसी भी प्रकार का सट्टा मटका गेम खेलें क्योंकि इस खेल को खेलने से आपके धन की तथा समय की हानि होती है।

Satta Matka Popular Game

पद्मावती । माधुरी । श्रीदेवी मॉर्निंग । कुबेर मॉर्निंग । महारानी मॉर्निंग । कर्नाटका डे । टाइम बाजार मॉर्निंग । मेन मॉर्निंग । टाइम बाजार ।  तारा मुंबई डे । मामा भांजा । पुणे बाजार । सेंट्रल मुंबई । जनता डे । मुंबई राजश्री डे । बालाजी डे । भारत डे । चेन्नई डे । महाराजा डे । महाराष्ट्र । मुंबई मेल । सुपर रतन डे । मिलन मॉर्निंग । श्रीदेवी । कल्याण मॉर्निंग । सुपर डे ओल्ड बाजार डे । टाइम बाजार डे । मिलन डे । बाजार डे । कल्याण मटका ।

Conclusion

दोस्तों किसी प्रकार का सट्टा मटका गेम खेलना गैरकानूनी है इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति को तथा इस खेल से लिप्त पाए जाने वाले व्यक्ति को कारावास, जुर्माना दोनों हो सकता है तथा toxnews.com किसी भी प्रकार के सट्टा मटका गेम को खेलने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता क्योंकि इस खेल में वित्तीय जोखिम की संभावना सबसे अधिक होती है तथा इस खेल की लत लग सकती है कृपया इस खेल को ना खेलें सट्टा मटका गेम से होने वाले लाभ हानि के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं।

Read More…

Disclaimer

भारत में किसी भी प्रकार का मटका , जुवा , खेलना कानूनन अपराध है(गैर क़ानूनी )और इसके लिए सजा का प्रावधान हैtoxnews.com किसी भी प्रकार के सट्टा मटका खेलने का समर्थन नहीं करता है, और न ही इसको बढावा देना हमारा मकसद है यह लेख सिर्फ आप की जानकारी और मनोरंजन के लिए है जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है . आप के किसी भी प्रकार के आर्थिक और मानशिक नुकशान के लिए हम ज़िम्मेदार नहीं है।

Leave a Comment