Site icon Toxnews

Tata Time Bazar Matka | Tata Matka Chart

Tata Time Bazar Matka

Tata Time Bazar Matka

Tata Time Bazar Matka | Tata Matka Chart

हेलो दोस्तों हम आपके लिए इंटरेस्टिंग जानकारी लेकर आते रहते हैं दोस्तों आज एक ऐसी इंटरेस्टिंग जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं जो आपके लिए लाभदायक होगी दोस्तों यदि आप भी टाटा टाइम बाजार/Tata Time Bazar Matka सट्टा की जानकारी लेना चाहते हैं तो यह लेख आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है दोस्तों इस लेख के माध्यम से हम आपको टाटा टाइम बाजार/Tata Time Bazar Matka सट्टा क्या है टाटा टाइम बाजार सट्टा रिजल्ट /Tata Time Bazar Matka Result कितने बजे ओपन होता है टाटा टाइम बाजार सट्टा चार्ट डाउनलोड/Tata Time Bazar Matka  Chart Download टाटा टाइम बाजार सट्टा गेसिंग नंबर टुडे/Tata Time Bazar Matka Guessing Number Today टाटा टाइम बाजार 786 लकी नंबर टुडे टाटा टाइम बाजार लकी ड्रा की जानकारी देने वाले हैं।

तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं Tata Time Bazar Matka क्या है दोस्त और टाटा टाइम बाजार Jua का प्रारूप गेम है इस गेम के अंदर संख्याओं/Numbers  पर पैसा लगाया जाता है और इसके रिजल्ट/Result पर किसी एक संख्या को खोला जाता है जो लोग इन संख्याओं का चुनाव करते हैं वह लोग विजेता घोषित/Winer करे जाते हैं अधिकतर नंबर पैसे को Duba देते हैं यानी ज्यादातर नंबर इसमें रद्द घोषित कर दिए जाते हैं। दोस्तो टाटा/Tata टाइम बाजार सट्टा मतलब  Kya होता है,

इसमें ओपन डेस्क /Open Desk का टाइम शाम के 3:00 बजे होता हैऔर क्लोज डेस्क/Close Desk का टाइम शाम के 4:00 बजे होता है आप जानते हैं दोस्तों ओपन और क्लोज डेस्क किसे कहते हैं। दोस्तों ओपन डेट के टाइम रात के 22,22 पत्ते के जोड़े यानी ताश के 220 पत्ते एक मटका पात्र में डाल दिए जाते हैं और इनमें से तीन ताश के पत्ते निकाल ले जाते हैं अब इसके पत्तों पर जो नंबर होता है इन नंबरों को ओपन डेस्क नंबर कहते हैं जैसे 347 यह ताश के पत्ते ओपन होते हैं तो पेनल नंबर 347 से लाता है।

फिर क्लोजिंग/Closing के टाइम पर यही प्रक्रिया दोराई जाती है उस टाइम भी 220 ताश के पत्ते एक मटका पात्र में डालकर मिक्स कर दे जाते हैं और इन ताश के पत्तों में से तीन ताश के पत्ते निकालने जाते हैं जैसे 339 अब दोस्तों जोड़ी नंबर निकालने के लिए ओपन डेस्क के नंबर को जोड़ दिया जाता है और किलो देश के नंबर को जोड़ दिया जाता है जो बराबर आता है उसे जोड़ी कहते हैं जैसे इन नंबरों के आधार पर जोड़ी 47 होगी।

Tata Time Bazar Matka Result

दोस्तो Tata Time Bazar Matka का रिजल्ट/Result इंटरनेट पर अपडेट किया जाता है दोस्तों अगर आपको इंटरनेट के द्वारा इसका रिजल्ट देखना नहीं आता तो टाटा टाइम बाजार का रिजल्ट इंटरनेट पर कैसे देखते हैं इसकी जानकारी भी हम आपको इस लेख के माध्यम से देने वाले हैं तो सबसे पहले आपको गूगल के सर्च बार पर जाकर Tata Time Bazar Matka टाइप करके सर्च का ऑप्शन पर क्लिक कर देना है अब आपके सामने ऐसी बहुत सारी वेबसाइट से हो जाती हैं जो टाटा टाइम बाजार सट्टा का रिजल्ट अपडेट/Result update करती हैं।

आपको किसी एक वेबसाइट पर क्लिक करना है और आप देखेंगे कि आपके सामने सट्टा मटका के सभी रिजल्ट अपडेट दिखाई दे रहे हैं। दोस्तों सट्टा मटका खेलना गैरकानूनी है तथा यह खेल पूरी तरह से प्रतिबंधित खेल है फिर भी इस खेल का रिजल्ट इंटरनेट पर अपडेट किया जाता है तो आप सो सकते हैं इस खेल को खेलने वाले लोगों की संख्या कितनी अधिक हो सकती है। दोस्तों किसी भी प्रकार का सट्टा मटका खेलना कानूनन अपराध है इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति को सजा तथा जुर्माना दोनों हो सकता है।

Tata time Bazar Satta Guessing Jodi Number

Tata Time Bazar Matka गेसिंग जोड़ी नंबर किसे कहते हैं चलिए जानते हैं दोस्तों रिजल्ट/Result से पहले जो नंबर जोड़ी का अनुमानित नंबर होता है या अनुमान लगाए गए नंबर रिजल्ट जोड़ी पर अपडेट होते हैं उसे गेसिंग नंबर ट्रिक के नाम से जानते हैं दोस्तों गेसिंग जोड़ी नंबर निकालने के लिए लोग विभिन्न प्रकार की ट्रिक का इस्तेमाल करते हैं जैसे-

सपने के आधार पर लगाए गए नंबर किसी घटना के आधार पर लगाए गए नंबर चार्ट/Number Chart से आधार पर लगाए गए नंबर तथा गुणा भाग करके लगाए गए नंबर किंतु दोस्तों टाइम बाजार सट्टा के सामने सभी फेल हो जाती हैं क्योंकि यह एक जुए का गेम है और इसमें जुए के आधार पर ही रिजल्ट अपडेट/Result Update होता है किंतु दोस्तों इसका रिजल्ट किसी के सामने अपडेट नहीं होता तो इस पर विश्वास करना भी ठीक नहीं है क्योंकि यह खेल एक लालच का खेल है और इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति ज्यादातर हार का सामना करते हैं इस लेख के माध्यम से हम आपसे अनुरोध करना चाहते हैं कि किसी भी सट्टा मटका गेम को खेलें आपका पैसा और समय बर्बाद कर सकता है।

Popular satta matka game

Conclusion

दोस्तों किसी भी प्रकार का सट्टा मटका खेलना कानूनन अपराध है इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति को सजा तथा जुर्माना दोनों हो सकता है। toxnews.com किसी भी प्रकार के सट्टा मटका गेम को खेलने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता क्योंकि इस खेल में वित्तीय जोखिम की संभावना अधिक होती है तथा इस खेल की लत लग सकती है कृपया अपने जोखिम पर ही खेलने किसी भी प्रकार की सट्टा मटका गेम के लाभ हानि के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं।

Read More…

Disclaimer

भारत में किसी भी प्रकार का मटका , जुवा , खेलना कानूनन अपराध है(गैर क़ानूनी )और इसके लिए सजा का प्रावधान हैtoxnews.com किसी भी प्रकार के सट्टा मटका खेलने का समर्थन नहीं करता है, और न ही इसको बढावा देना हमारा मकसद है यह लेख सिर्फ आप की जानकारी और मनोरंजन के लिए है जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है . आप के किसी भी प्रकार के आर्थिक और मानशिक नुकशान के लिए हम ज़िम्मेदार नहीं है।

 

Exit mobile version