Satta King Kya Hai? | 100% Satta Leak Number | Record Chart

Satta Result क्या है?

Satta King Result विभिन्न प्रकार के होते हैं और प्रत्येक Satta King Result विभिन्न Result खोलती है। Satta King को Satta King खेल के रूप में भी जाना जाता है। दुनिया भर में हर जगह हर तरह के सट्टा किंग गेम खेले जा रहे हैं। Satta Result वह Result होता है जो दो अंकों की संख्या के रूप में आता है और इसे निश्चित योजना पर खोलता है। सट्टा परिणाम वह संख्या है जो Satta King Winner को चुनती है।

आमतौर पर Satta Result Satta King Bajar में Leak हो जाता है जिसे सट्टा लीक नंबर / Satta Leak Number के रूप में जाना जाता है जो आपको किसी भी खेल में अमीर बना सकता है। विभिन्न Satta Game के सभी Satta Result की अपनी निश्चित योजना होती है

Satta King Result Time

Disawar Result सुबह 05:00 बजे खुलता है जहां Gali का Result 11:00 बजे खुला होता है। Gaziabad अपना Satta Result 08:00 बजे खोलता है और Faridabad 07:00 बजे अपना Result खोलता है। यदि आप भी एक सट्टा खिलाड़ी हैं, तो आप हमारी साइट पर उपरोक्त योजना के अनुसार इन Satta Result प्राप्त कर सकते हैं।

100% Satta Leak Number कैसे प्राप्त करें?

Gali और Disawar दो बेहतरीन Satta King Leak खेल हैं जो काफी समय से पूरे देश में हर जगह खेले जा रहे हैं। आप इन दोनों खेलों को सट्टा बाजार के किसी भी खाइवाल में प्रभावी ढंग से खेल सकते हैं। इसकी व्यापकता के कारण, आप किसी भी सट्टा किंग साइट में गली और देसावर के परिणाम खोज सकते हैं।

सट्टा किंग बज़ार / Satta King Bajar यानी देसावर, गली, गाजियाबाद, फरीदाबाद, ताज / Desawar, Gali, Ghaziabad, Faridabad, Taj के चार सर्वश्रेष्ठ दौरों में से हर एक का Result और रिकॉर्ड रूपरेखा खोजना वास्तव में बहुत आसान है। Satta result के साथ-साथ, आप इसी तरह प्रत्येक सट्टा किंग साइट में इस वर्तमान गेम के रिकॉर्ड आरेख का पता लगा सकते हैं, आमतौर पर चालू वर्ष के समेकित सट्टा रिकॉर्ड / Satta Record की रूपरेखा में और पिछले वर्ष में भी।

कई SATTA KING साइटें अपने व्यक्तिगत game record graph class में देसावर और गली के रिकॉर्ड आरेख को दर्शाती हैं ताकि यह उनकी साइट पर मेहमानों को इस आधार पर आकर्षित कर सके कि गली के अधिकांश भाग के परिणाम के उदाहरण को समझने के लिए कई व्यक्तियों को ऊर्जा निवेश करने की आवश्यकता है और देसावर। यह दोनों खेल विभिन्न योजनाओं में खुले हैं, गली परिणाम 11:30 बजे खुला है, और देसावर परिणाम सुबह 05:30 बजे खुला है। कभी-कभी वे एक समान परिणाम खोलते हैं जो देखने के लिए बहुत ही असामान्य है।

आप हमारी साइट पर गली और देसावर रिकॉर्ड ग्राफ देख सकते हैं इसी तरह बस गली सत्ता रिकॉर्ड रूपरेखा या देसावर रिकॉर्ड आरेख पर क्लिक करें।

Satta King Record Chart कितने प्रकार का होता है?

सट्टा लीक नंबर / Satta Leak Number वह Result  है जो Satta Matka के किसी भी कार्यकर्ता द्वारा Satta Matka Showcase में लीक हो जाता है। सट्टा किंग गेम पूरी तरह से खेल के परिणाम पर निर्भर करता है यदि वह परिणाम बाजार में लीक हो जाता है तो आप समझ सकते हैं

कि संगठन को किस स्तर के दुर्भाग्य को प्रबंधित करने की आवश्यकता है। आप कई साइटों पर सट्टा लीक बोर्ड की पेशकश देख सकते हैं जो कि सट्टा लीक नंबर के नाम के रूप में एक गलत बयानी हो सकती है क्योंकि परिणाम लीक होना असाधारण रूप से असामान्य है क्योंकि यह किसी भी सट्टा मटका संगठन के लिए वर्गीकृत घटक है। वैसे भी, कई अनुमान लगाने वाले हैं जो आपको भाग्यशाली जोड़ी (आगामी परिणाम) दे सकते हैं जो संभवत: 10-15 है और उन जोइड्स के किसी भी खेल के निम्नलिखित परिणाम होने की उच्च संभावना है।

वे आपके दुर्भाग्य को फैलाने में आपकी सहायता कर सकते हैं और आपको लाभान्वित कर सकते हैं क्योंकि वे सट्टा किंग गेम के साथ व्यापक भागीदारी कर रहे हैं क्योंकि उनके पास चालू वर्ष के सट्टा किंग रिकॉर्ड की रूपरेखा से आने वाली जोड़ी को चुनने और पुराने सट्टा की संरचना करने की क्षमता है। रिकॉर्ड आरेख। आप उन लोगों पर भरोसा कर सकते हैं जो इस बारे में सोचते हैं कि कौन 10-20 सुपर जोडी पेश करता है।

सट्टा किंग ग्राफ आमतौर पर देसावर, गली, फरीदाबाद, गाजियाबाद जैसे किसी भी सट्टा किंग गेम के आगामी परिणाम को खोजने में एक महत्वपूर्ण घटक के रूप में प्रदर्शित करता है, और बहुत सारे अलग-अलग गेम। हमें कई व्यक्तियों से सूचना मिली है कि सट्टा किंग गेम एक उदाहरण संरचना में अपना परिणाम खोलता है जिसका पालन करना है या अगले वर्ष में एक वर्ष का निर्माण करना है, वे इसका उदाहरण बदलते हैं। इस उदाहरण को समझना किसी भी ग्राहक के लिए सट्टा किंग परिणाम पर जुर्माना लगाने के लिए मूल्यवान हो सकता है।

सट्टा किंग में अपनी किस्मत कैसे आजमाएं?

सट्टा किंग गेम खेलना बेहद आसान है क्योंकि इस गेम को खेलने से पहले आपको बस कुछ सरल कदम जानने की जरूरत है। सट्टा किंग एक संख्या-आधारित खेल है और परिणाम पूरी तरह से परिणाम के रूप में आने वाली संख्या पर निर्भर करता है। सट्टा किंग गेम खेलना बहुत ही सीधा और सरल है।

आप इस गेम को किसी भी डिस्कनेक्टेड मोड में और वेब पर खेल सकते हैं। डिस्कनेक्ट होने पर आपको खेलने के लिए खाईवाल क्षेत्र का दौरा करना होगा और ऑनलाइन मोड में, आपको सट्टा किंग एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा। रणनीति दो मोड में लगभग बराबर है।

आपको 00 से 99 तक कुछ नंबर चुनने होंगे और गली, देसावर, फरीदाबाद, गाजियाबाद जैसे विशिष्ट सट्टा किंग गेम के उन चुने हुए नंबरों पर अपने अनुसार ऑफ़र को बढ़ाना होगा। उस बिंदु से, आपको उस खेल का परिणाम आने तक रुकने की आवश्यकता है। इस घटना में कि परिणाम आपके चुने हुए नंबरों में से एक है, आपको उस नंबर पर आपके द्वारा पहले रखे गए प्रस्ताव का 90% मिलेगा जो परिणाम के रूप में आता है।

जैसा कि आपने देखा है कि इस खेल को खेलने की रणनीति इतनी बुनियादी है जो सट्टा राजा खेल की प्रसिद्धि में विस्तार को प्रेरित करती है। अब प्रतिदिन अनेक व्यक्तियों को सट्टा राजा में एक बार निश्चित रूप से अपने कर्मों का प्रयास करने की आवश्यकता होती है जो उसे आश्रित बनाता है। प्रत्येक खेल अपना परिणाम प्रतिदिन एक साथ और निश्चित समय के संबंध में खोलता है। आप खेलने के लिए कोई भी खेल चुन सकते हैं और आप सट्टा किंग में भी इसी तरह प्रस्ताव ला सकते हैं।

Also Read…

Leave a Comment