Desawar Satta Jantri 2020 | Desawar Satta Result

Desawar Satta Jantri 2020

दोस्तों सट्टा किंग के अंतर्गत खेले जाने वाला खेल दिसावर सट्टा/Desawar Satta Jantri 2020 प्रमुख खेल है इस खेल में 1 से लेकर 100 संख्याएं होती हैं इन संख्याओं में से कोई एक संख्या रिजल्ट/Desawar Satta Jantri 2020 Result पर घोषित होती है जो कि 24 घंटे में इसका रिजल्ट/Desawar Satta Jantri 2020 Open ओपन होता है दोस्तों दिसावर सट्टा जंत्री2020/Desawar Satta Jantri 2020 के अंतर्गत भी विभिन्न प्रकार के दिसावर सट्टा/Desawar Satta Jantri 2020 गेम खेले जाते हैं जैसे दिसावर डे दिसावर/Desawar नाइट दिसावर मिड/Desawar Mid ओल्ड दिसावर/Old Desawar जैसे सट्टा किंग गेम खेले जाते हैं। दोस्तों दिसावर सट्टा किंग/Desawar Satta Jantri 2020 गेम एक जुए का प्रारूप गेम है इस खेल में 1 से लेकर 100 संख्याएं होती हैं जो कि खेलने वाले व्यक्ति को इनमें से एक संख्या चुन्नी होती है रिजल्ट पर इसका एक अंक घोषित होता है जो कि 100 में से कोई एक हो सकता है बाकी के 99 नंबर रद्द हो जाते हैं।

दोस्तों अब आप सोच सकते हैं कि इस खेल को खेल ना जोखिम का खेल है क्योंकि इसमें एक नंबर ही रिजल्ट/Result पर घोषित होता है बाकी के 99 नंबर आपका पैसा डूबा देते हैं। तथा इस खेल को या किसी भी सट्टा मटका/Satta Matka खेल को सरकार के द्वारा प्रतिबंधित किया गया है । किसी भी प्रकार का सट्टा मटका खेलना कानूनन अपराध है इसका सजा तथा जुर्माना दोनों हो सकता है। दोस्तों सट्टा किंग /Satta King के अंतर्गत खेले जाने वाला दिसावर सट्टा किंग गेम अधिक लोकप्रिय होने के कारण इसे लोग लाखों की संख्या में खेलते हैं,

यह गेम कानूनन रूप से प्रतिबंधित है फिर भी लोग इसे चोरी-छिपे खेलते हैं दोस्तों इस खेल का रिजल्ट इंटरनेट पर अपडेट/Result Update होता है अब आप समझ सकते हैं कि सट्टा किंग/Satta King का क्षेत्र कितना बड़ा है जो कि यह चोरी-छिपे भी हर शहर में खेला जाता है। सट्टा किंग गेम के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के सट्टा गेम खेले जाते हैं जैसे दिल्ली /Dellhi सट्टा किंग लाल किला/Lal Kila सट्टा किंग मेरठ सट्टा किंग हरिद्वार/Haridwar सट्टा किंग काशीपुर/Kashipur सट्टा किंग हरियाणा/Haryana सट्टा किंग राजस्थान/Rajsthan सट्टा किंग चंडीगढ़/Chandigrh सट्टा किंग पंजाब/Punjab सट्टा किंग गाजियाबाद/Gaziyabad सट्टा किंग गली/Gali, दिसावर/Desawar आदि सट्टा किंग/Satta King के प्रमुख गेम है।

Desawar Satta Jantri 2020 Result

दोस्तों दिसावर सट्टा किंग का रिजल्ट/Desawar Satta Jantri Result इंटरनेट पर अपडेट/Update किया जाता है जो कि अलग-अलग समय पर अपडेट होता है दोस्तों दिसावर डे/Desawar Day का रिजल्ट अलग समय पर अपडेट/Uodate Result होता है दिसावर नाइट/Desawar Night का रिजल्ट अलग टाइम पर होता है दिसावर मिड/Desawar Mid के रिजल्ट का टाइम अलग है। दोस्तों सट्टा किंग रिजल्ट /Satta King Result पर कौन सा नंबर अपडेट/Update करता है इसकी जानकारी किसी को नहीं होती और ना ही यह किसी के सामने इसका प्रोसेस/Process करता है इसलिए दोस्तों इस खेल को खेल ना ठीक नहीं है क्योंकि इस खेल में धन की हानि होती है इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति ज्यादातर हार का सामना करते हैं इसलिए दोस्तों हम आपसे यह आग्रह करते हैं कि इस खेल को यदि आप खेलते हैं तो किस खेल को खेलना बंद कर दीजिए क्योंकि इस खेल से आप का आर्थिक नुकसान हो सकता है।

Disawar Satta Chart

दोस्तों देसावर सट्टा चार्ट/Desawar Satta Jantri 2020 Satta Chart किसे कहते हैं इसकी जानकारी हम आपको इस लेख के माध्यम से देने वाले हैं दोस्तों दिसावर सट्टा किंग का रिजल्ट/Desawar Satta King Result हर रोज अपडेट होता है तथा इस रिजल्ट के नंबरों को व्यवस्थित करने तथा रखने को दिसावर चार्ट/Desawar Chart कहा जाता है कि किस दिन किस महीने में कौन सा नंबर जल पर घोषित हुआ था इस सभी रिकॉर्ड /Result Record को रखने को दिसावर सट्टा चार्ट/Desawar Satta Chart कहा जाता है। सट्टा किंग गेम के सभी रिजल्ट/Result के चार्ट इंटरनेट पर उपलब्ध है। जैसे यह गेम रजिस्टर्ड गेम हो ऐसे इसके चार्ट इंटरनेट पर उपलब्ध है सट्टा मटका गैरकानूनी होने के बावजूद भी इसके चार्ट तथा रिजल्ट इंटरनेट पर उपलब्ध है।

दोस्तो इंटरनेट पर विभिन्न प्रकार के सट्टा मटका गेम के रिजल्ट/Satta Matka Game Result तथा चार्ट मिल जाते हैं जैसे गली/Gali सट्टा किंग गाजियाबाद/Gaziyabad फरीदाबाद चारमीनार/Charminar दिसावर ताज/Taj मिलन मटका कल्याण/Kalyan Matka मटका मुंबई डे मटका/Mumbai Day Matka राजश्री मटका हरियाणा /Haryana सट्टा किंग चंडीगढ़ सट्टा किंग राजस्थान/Rajsthan सट्टा किंग देहरादून/Dehradun सट्टा किंग मेरठ सट्टा किंग आगरा सट्टा किंग यूपी सट्टा किंग जैसे सट्टा मटका के रिजल्ट/Satta Matka Result को इंटरनेट पर देखने को मिल जाते हैं। इन सभी सट्टा मटका गेम/Satta Matka Game का रिजल्ट कैसे ओपन होते हैं इसकी जानकारी किसी को नहीं है सट्टा कंपनी की मर्जी के हिसाब से रिजल्ट अपडेट किया जाता है।

Disawar Satta king Lucky Number

दिसावर सट्टा किंग लकी नंबर/Desawar Satta Jantri 2020 Lucky Number उस नंबर को कहते हैं जो रिजल्ट पर घोषित/Result out होता है तथा दिसावर सट्टा किंग लकी नंबर/Satta Lucky Number उस नंबर को भी कहा जाता है जिस नंबर का पूर्वानुमान लगाकर यह सुनिश्चित किया जाता है कि आने वाले समय में यह नंबर रिजल्ट पर घोषित हो सकता है और रिजल्ट ओपन/Result open होने के बाद यदि वही नंबर रिजल्ट पर अपडेट/Update हो जाता है तो उस नंबर को दिसावर सट्टा किंग लकी नंबर कहा जाता है इस नंबर को दिसावर सट्टा किंग लकी नंबर 786 के नाम से भी जाना जाता है तथा इस नंबर को सट्टा किंग के नाम से भी जाना जाता है।

Conclusion

दोस्तों इस लेख के माध्यम से हमने आपको दिसावर सट्टा जंत्री /Desawar Satta Jantri 2020 की जानकारी दी है दोस्तों हम इस लेख के माध्यम से आपको यह अवगत कराना चाहते हैं कि किसी भी प्रकार का सट्टा मटका/Satta Matka खेल खेलना उचित नहीं है क्योंकि इस खेल में वित्तीय जोखिम/Financial Risk की मात्रा अधिक होती है तथा इस खेल को खेलने की लत लग सकती है कृपया इस खेल से दूरी बनाकर ही रखें क्योंकि इस खेल से ना जाने कितने व्यक्ति बर्बाद हो चुके हैं क्योंकि इस खेल को खेलने वाला व्यक्ति 100% हारता ही है। किसी भी प्रकार का सट्टा मटका खेल खेलना कानूनन अपराध है इसमें सजा तथा जुर्माना दोनों हो सकता है। toxnews.com किसी भी प्रकार के सट्टा मटका खेल को खेलने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता तथा सट्टा मटका के खेल से होने वाले लाभ हानि के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं।

Read More…

Disclaimer

भारत में किसी भी प्रकार का मटका , जुवा , खेलना कानूनन अपराध है(गैर क़ानूनी )और इसके लिए सजा का प्रावधान है, toxnews.com किसी भी प्रकार के सट्टा मटका खेलने का समर्थन नहीं करता है, और न ही इसको बढावा देना हमारा मकसद है यह लेख सिर्फ आप की जानकारी और मनोरंजन के लिए है जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है . आप के किसी भी प्रकार के आर्थिक और मानशिक नुकशान के लिए हम ज़िम्मेदार नहीं है।

Leave a Comment